रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की सगाई का झूठा कार्ड देखकर भड़की मॉम सोनी राजदान, कह दी ऐसी बात
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और सोनी राजदान (Photo Credits: Instagram)

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Fake Engagement Card Viral: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सगाई का कार्ड देखकर हैरान रह गए थे. कार्ड में दावा किया जा रहा था कि ये दोनों जनवरी, 2020 में सगाई करने जा रहे हैं. इस कार्ड के वायरल होने के आबाद इसकी खबर मीडिया में आई और पुष्टि किए जाने पर पता चला कि ये कार्ड जाली है और सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. रणबीर और आलिया की सगाई की इस अफवाह को मीडिया ने झूठा करार दिया था और अब इसे लेकर रणबीर की मॉम सोनी राजदान और साथ ही मुकेश भट्ट ने भी अपनी प्रतिक्रया दी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इस खबर को पूरी तरह से झुठलाते हुए कहा, "ये कोई विषय नहीं है. कृपया करके इन शरारती तत्वों को पब्लिसिटी हासिल करने का मौका न दें. वो इसके योग्य नहीं."

रणबीर और आलिया की सगाई का वायरल कार्ड (Photo Credits: File Photo)

इसके अलावा आलिया के अंकल मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने भी इन चीजों को तूल न देने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि आलिया अपनी फिल्मों की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हैं और इस दौरान देशभर से लोगों ने उनकी शादी के बारे में जानने के लिए उन्हें फोन किया. उन्होंने कहा, "ये सच कैसे हो सकता है? उस कार्ड में कई सारी गलतियां हैं."

आपको बता दें कि हाल ही में एयरपोर्ट पर पापराजी ने भी जब आलिया से इस बारे में पूछा तो उन्होंने हंसकर कहा, "मैं क्या कहूं." बता दें कि आलिया रणबीर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) पर काम कर रही हैं.