The Battle of Bhima Koregaon: फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' की रिलीज डेट आई सामने
द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव (Photo Credits: Instagram)

The Battle of Bhima Koregaon: भारतीय इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय पर आधारित 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' सिनेमाघरों में 17 सितंबर को रिलीज होगी. रमेश थेते द्वारा निर्देशित असल कहानी से प्रेरित इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) योद्धा सिद्धनाक महर इनामदार की भूमिका में दिखाई देंगे और यह लीड रोल होगा. इसके अलावा इसमें अभिनेत्री सनी लियोनी एक जासूस के किरदार में दिखाई देंगी.

यह फिल्म दो शताब्दी पहले महाराष्ट्र में पेशवा शासन के युग में दर्शकों को वापस ले जाएगी. मशहूर कला निर्देशक नितिन देसाई ने भी इसमें काम किया है और वह पुराने काल को फिर से पर्दे पर जीवंत करने का काम करेंगे.

निर्देशक रमेश, जो फिल्म के निर्माता भी हैं, उन्होंने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा, "हम इसके परिणाम के बारे में बहुत सकारात्मक हैं और विपणन और वितरण के क्षेत्र को इनोवेटिंग बनाने के लिए बड़े पैमाने पर काम किया गया है. सितंबर बेहतर काम करता है, क्योंकि यह पूरे त्योहारी सीजन को आगे बढ़ाता है."

ऐतिहासिक ड्रामा में दिगंगना सूर्यवंशी, गोविंद नामदेव, अशोक समर्थ, मिलिंद गुणाजी, कृष्णा अभिषेक, अभिमन्यु सिंह और नवोदित ऋषि शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.