Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पर विवादित टिप्पणी को लेकर परिवार ने शिवसेना नेता संजय राउत को भेजा लीगल नोटिस
सुशांत सिंह राजपूत, उनके पिता केके सिंह और संजय राउत (Photo Credits: Instagram/ Twitter)

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच को लेकर चल रही गर्मागर्मी के बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक्टर के पिता को लेकर बयान दिया था जिसके चलते उनका परिवार काफी नाराज है. संजय राउत ने सुशांत और उनके पिता केके सिंह (KK Singh) के रिश्तों पर सवाल खड़े करते हुए पूछा था कि मुंबई आने के बाद सुशांत कितनी बार अपने पिता से मिलने गए थे? संजय राउत ने ये भी कहा था कि सुशांत अपने पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे. राउत द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर नाराज अब सुशांत के कजिन भाई ने उन्हें लीगल नोटिस (Legal Notice) भेजा है.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के कजिन भाई नीरज कुमार बबलू (Neeraj Kumar Bablu) ने संजय राउत को चेतावनी दी है कि अगर उन्हें सार्वजनिक रूप से 48 घंटों के भीतर माफी नहीं मांगी तो वो उन्हें लीगल नोटिस भेजेंगे.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता केके सिंह के रिश्तों में आ गई थी कड़वाहट? शिवसेना नेता संजय राउत ने सामना मुखपत्र में उठाए सवाल

इसके बाद संजय राउत को लीगल नोटिस भेजा गया. उल्लेखनीय है कि अपने मुखपत्र सामना में संजय राउत ने सुशांत के पिता को लेकर सवाल तो खड़े किये हैं साथ ही ये भी पूछा कि उन्होंने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से ब्रेकअप क्यों किया? राउत ने कहा कि जांच में इन सभी बातों को भी शामिल किया जाना चाहिए और इस मामले को राजनीति के दृष्टिकोण से देखना गलत है.

गौरतलब है कि बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में सुशांत केस मुंबई ट्रांसफर करने को लेकर सुनवाई हुई जहां सुशांत के पिता केके सिंह, बिहार सरकार, रिया चक्रवर्ती और महाराष्ट्र सरकार के वकीलों ने अपना-अपना पक्ष रखा. इस दौरान सोलिसिटर जनरल तुषार मेहता भी कोर्ट में उपस्थित थे. इस मामले में उच्च न्यायालय ने अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए सभी पक्षों से लिखित जवाब मांगा है. इस मामले की सुनवाई अब कल यानी 13 अगस्त को होगी.