पत्नी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए परेशान शख्स की मदद के लिए आगे सोनू सूद, कहा- कल ही गांव पहुंच जाएंगे आप
सोनू सूद (Photo Credits: Twitter)

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं. जिसके लिए सोनू सूद बस, ट्रेन और फ्लाइट का सहारा ले रहे हैं. सोनू सूद ने ना केवल मुंबई (Mumbai) बल्कि देश के अलग-अलग इलाकों से भी लोगों को निकालकर उनके घर पहुंचाया है. ऐसे में अब सोनू सूद से सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपने पड़ोसी के लिए मदद की अपील की. दरअसल इस व्यक्ति की पत्नी का उसके गांव में निधन हो गया है. जिसमें वो शख्स जाना चाहता है. ऐसे में जब सोनू सूद से मदद की गुहार लगायी गई तो ये एक्टर तुरंत उनकी मदद के लिए तैयार हो गया.

सोनू सूद ने ट्वीट करके इस घटना को सुनकर दुख हुआ. हम कल ही उन्हें उनके गांव भेजेंगे. भगवान आप पर कृपा बनाए.

आपको बता दे कि सूद मुंबई में फंसे लोगों की मदद के लिए लगातार सामने आ रहे हैं. हालांकि कुछ लोग सुनो सूद के नाम पर पैसे की ठगी भी करने की कोशिश करते दिखे. जिसके बाद सोनू सूद ने अपने नाम पर फर्जीवाडा करने वालों का पर्दाफाश किया है. सोनू ने सूद ने अपने नाम से बने फर्जी अकाउंट के बारे में बताते ऐसे लोगों से बचकर रहने की अपील की. सोनू ने बताया कि उनकी सेवा सब लोगों के लिए फ़्री है. अगर कोई व्यक्ति किसी भी ज़रिए से पैसे डिमांड करता है तो तुरंत हमें यां नज़दीकी पोलिस स्टेशन में सूचित करें.

आपको बता दे कि सोनू सूद अब तक 12 हजार से अधिक लोगों को उन्होंने घर पहुंचा चुके हैं. इसी कारण कई लोग अब सोनू सूद की गिनती मसीहा के तौर पर कर रहें हैं.