Alia Bhatt की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग हुई खत्म, उसी फ्लोर पर हीरा मंडी शुरू करेंगे भंसाली
संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट (Photo Credits: Instagram)

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी बज्ज बना हुआ है. इस फिल्म में आलिया एक डॉन की भूमिका में दिखाई देने जा रही हैं. ऐसे में दर्शक आलिया के इस रूप को देखने के लिए काफी बेकरार हैं. ऐसे में अब खबर आ रही हैं कि भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी कर ली है जिसके बाद अब वह अपनी नई वेब सीरीज हीरा मंडी की शूटिंग करने जा रहे वो भी उसी फ्लोर पर. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक आलिया भट्ट और भंसाली फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड थे. लेकिन फिर दोनों कोरोना की चपेट में आ गए जिसके चलते शूटिंग का कुछ हिस्सा बाकी रह गया था. लेकिन ठीक होने के बाद बिना देर किए दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी.

खबर के मुताबिक भंसाली अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. जिसके बाद अब वो अपकमिंग वेब सीरीज हीरा मंडी की शूटिंग भी उसी फ्लोर पर करने जा रहे हैं. जिसके लिए गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट को डिस्मेंटल कर दिया गया है. इस वेब सीरीज को भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि विभु पुरी डायरेक्ट करने जा रहे हैं.

सोर्स ने पोर्टल को बताया कि गंगूबाई काठियावाड़ी का बचा हुआ हिस्सा कंप्लीट करना काफी मुश्किल भरा रहा. क्योंकि कोरोनावायरस ने काफी डर का माहौल बना रखा जिसके चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी काफी घबराई हुई थी. लेकिन जैसे तैसे फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है. हम सिर्फ उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले समय में सेट पर एक केस भी ना निकले वरना ये सबकुछ रोक सकता है.