Priya Dutt Supports Urmila Matondkar: कंगना रनौत के 'Soft Pornstar' टिप्पणी पर प्रिया दत्त ने किया उर्मिला मातोंडकर का समर्थन, कहा- लोगों का काम है कहना
उर्मिला मातोंडकर प्रिया दत्त और कंगना रनौत (Photo Credits: Instagram)

Priya Dutt Supports Urmila Matondkar: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को अपने एक इंटरव्यू में 'सॉफ्ट पोर्नस्टार' (Soft Pornstar) बताया था. इस बात को लेकर कई सारे सेलिब्रिटीज नाराज नजर आ रहे हैं और उर्मिला के समर्थन में ट्वीट भी कर रहे हैं. अब संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहन और कांग्रेस नेता प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने भी ट्विटर पर उर्मिला मातोंडकर का समर्थन किया है.

प्रिया दत्त ने ट्विटर पर लिखा, " जब लोगों को लगता है कि उन्हें पराजित नहीं किया जा सकता तभी ही वह बुरी तरह से गिरते हैं. जब आपको यह पता हो कि आप क्या हो तब इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग आपको क्या कहते हैं. कुछ तो लोग कहेंगे, काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातें, कहीं बीत ना जाए रैना. उर्मिला मातोंडकर, मीडिया सर्कस."

आपको बता दें कि प्रिया दत्त के अलावा फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर समेत अन्य लोगों ने ट्वीट करके उनका समर्थन किया. ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut vs Urmila Matondkar: कंगना रनौत के ‘Soft Pornstar’ कमेंट पर उर्मिला मातोंडकर के समर्थन में उतरे सेलिब्रिटीज, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

कंगना ने टाइम्स नाउ को दिए अपने इंटरव्यू में उर्मिला को लेकर कहा था वो एक सॉफ्ट पोर्नस्टार हैं और लोग उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए नहीं जानते हैं. अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं?