Kartik Aaryan ने साइन की एक और नई फिल्म, अब इन 6 फिल्मों से करेंगे धमाका
कार्तिक आर्यन (Photo Credits: Instagram)

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक के बाद एक कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहें हैं. कार्तिक आर्यन ने अब एक और फिल्म साइन कर ली है. ऐसे में इस समय कार्तिक की झोली में कुल 6 फिल्में इकट्ठा हो गई है. यानी कल तक जिस कार्तिक आर्यन को एक के बाद एक फिल्मों से बाहर निकाला जा रहा था अब उसी कार्तिक आर्यन की किस्मत चमक उठी है. उनकी झोली में कुल 6 फिल्में आ चुकी हैं. हाल ही में कार्तिक ने फ्रेडी नाम की फिल्म साइन की. जिसके बाद कार्तिक के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहें हैं. आपको बता दें कि कार्तिक के पास इस समय कैप्टन इंडिया, शहजादा, धमाका, भूल भुलैया 2 और साजिद नाडियाडवाला के एक अन टाइटल फिल्म हैं.

कुछ दिनों पहले तक कार्तिक नेगेटिव खबरों के चलते चर्चा में थे. सबसे पहले उन्हें करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. इसके बाद मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी भी दी. अगर बात करें कार्तिक की फिल्म फ्रेडी की तो इस फिल्म को वीरे दी वेडिंग के डायरेक्टर शशांक घोष डायरेक्ट करने जा रहे हैं. जो हाल ही में फ्लोर पर गई है. इस फिल्म में कार्तिक ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं जो उन्होंने अपने करियर में पहले कभी नहीं निभाया. उनका यह रोल काफी चैलेंजिंग बताया जा रहा है. जिसके लिए वह जमकर तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ आलिया एफ भी दिखाई देंगी. जिन्होंने सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था.

वेल कार्तिक के हाथ लगी इन तमाम फिल्मों को देखने के बाद कहा जा सकता है कि कार्तिक भले ही कुछ समय पहले तक नेगेटिव खबरों को लेकर चर्चा में रहे हो लेकिन कामयाबी उनके कदम चूम रही है.