ऑस्ट्रेलियाई मॉडल एरिन लेंगमैड ने बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म, डिलीवरी से 10 मिनट पहले पता चला थी प्रेग्नेंट 
मॉडल एरिन लेंगमैड (Photo Credits: Instagram)

Australian Model Erin Lengmaid:  23 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई मॉडल एरिन लेंगमैड (Erin Lengmaid) ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया. लेकिन उनकी ये कहानी किसी भी अन्य महिला की कहानी से बेहद अलग है. दरअसल, एरिन को अपनी डिलीवरी के मात्र 10 मिनट पहले पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं. एरिन ने बाथरूम में अपने बच्चे को जन्म दिया. उनकी कहानी मीडिया में आने के बाद लोग इसे सुनकर हैरान हैं. एरिन ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी अपने फैंस और फॉलोअर्स को दी है.

एरिन ने मीडिया को बताया कि डिलीवरी के 10 मिनट पहले उन्हें एहसास हुआ है कि वो प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं. वो बीते काफी समय से गर्भ निरोधक गोलीयां खा रहीं थी और इस वजह से उन्हें इस बात का शक भी नहीं हुआ कि वो प्रेग्नेंट हैं.

इतना ही नहीं, गर्भवती होने के बावजूद उनके शरीर में कोई खास बदलाव नहीं हुआ और उन्हें उनके सभी पुराने कपड़े भी फिट हो रहे थे. ये भी पढ़ें: Video: हॉट मॉडल पूनम पांडे ने धनतेरस पर फैन को गिफ्ट किया I Phone 11, ये थी बड़ी वजह

 

View this post on Instagram

 

The hardest week of our lives, you are my rock. And now you are Isla’s. 2 years with you 💗

A post shared by Erin Langmaid (@erinlangmaid) on

एरिन लैंगमिड ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा कि वो उनके जीवन का सबसे कठिन सप्ताह है. जो भी हुआ बेहद अचानक हुआ. प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस स्थिति को विज्ञान की भाषा में गुप्त गर्भावस्था कहते हैं. ऐसे मामले 2,500 से किसी एक महिला में देखने को मिलता है. इस स्थिति में महिला को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता नहीं चलता और ना ही कोई शारीरिक बदलाव महसूस होता है.