खेल की खबरें | न्यूजीलैंड दौरे पर पृथकवास के दौरान कम पाबंदियां होंगी पाक खिलाड़ियों के लिये: रिपोर्ट

कराची, 22 नवंबर अगले महीने टी20 और टेस्ट श्रृंखला खेलने के लिये सोमवार को न्यूजीलैंड के लिये रवाना होने वाले 50 खिलाड़ियों के पाकिस्तानी दल को साल के शुरू में हुए इंग्लैंड दौरे की तुलना में कम पाबंदियों का सामना करना पड़ेगा।

एक रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गयी। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने खिलाड़ियों और अधिकारियों के साथ उनके परिवारों को जाने की अनुमति नहीं दी है लेकिन ‘एक्सप्रेस न्यूजपेपर’ की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड की तुलना में दौरा करने वाली टीम के लिये कम पाबंदियां होंगी।

यह भी पढ़े | Mohammed Siraj Father Demise: सिराज के पिता के निधन पर BCCI ने दिया था भारत वापस जाने का विकल्प, तेज गेंदबाज ने टीम के साथ रहने का किया फैसला.

इस रिपोर्ट में कहा गया कि आकलैंड में पहुंचने के बाद पाकिस्तानी दल को 14 दिन के पृथकवास में रहना होगा। पाकिस्तान टीम तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और दो टेस्ट मैच खेलेगी। न्यूजीलैंड बोर्ड ने कहा कि वह अपनी सरकार से सहयोग के बाद कुछ दर्शकों को अनुमति देने की कोशिश में जुटा है। श्रृंखला टी20 के साथ 18 दिसंबर से शुरू होगी।

शुरूआती पृथकवास में खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को तीन दिन अकेले रहना होगा और इस दौरान उन्हें किसी भी ग्रुप के व्यक्तियों से मिलने की अनुमति नहीं दी जायेगी।

यह भी पढ़े | IND vs AUS Series 2020-21: ऑस्ट्रेलिया में इस खास रणनीति के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं मोहम्मद शमी, देखें तस्वीर.

एक बार पृथकवास का समय खत्म हो जायेगा तो एक और परीक्षण किया जायेगा जिसके बाद खिलाड़ी और अधिकारी अपनी मर्जी से कहीं भी आ जा सकेंगे।

वहीं इंग्लैंड में खिलाड़ियों के काफी ज्यादा कोविड-19 परीक्षण कराये गये थे और वे लंबे समय तक पृथकवास में भी रहे थे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)