ताजा खबरें | ओडिशा के लोग राज्य में सरकार बदलना चाहते हैं: ओम बिरला

बालासोर (ओडिशा), 15 मई लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बुधवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ओडिशा में सरकार बनाएगी क्योंकि

राज्य के लोग सरकार बदलना चाहते हैं।

यहां एक बैठक को संबोधित करते हुए बिरला ने दावा किया कि ओडिशा के लोग राज्य में मौजूदा बीजू जनता दल (बीजद) की सरकार के 'कुशासन' से तंग आ चुके हैं और इस बार वे बदलाव के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ हो रहे हैं।

राज्य में बीजद शासन की कड़ी आलोचना करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, "लोगों को धीरे-धीरे यह एहसास हो रहा है कि पिछले 25 वर्षों से उनके पास एक निकम्मी सरकार है जो उनके हित में कार्य नहीं कर रही है।"

उन्होंने ओडिशा की अस्मिता का मुद्दा भी उठाया और कहा कि राज्य का गौरव अब खतरे में है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से भारत की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से 5वें स्थान पर पहुंच गयी है। इतना ही नहीं मोदी जी के नेतृत्व में हमारे देश का अभूतपूर्व विकास संभव हुआ है और इससे विश्व पटल पर भारत की छवि कई गुना बढ़ी है।

बिरला ने कहा, "केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी की सरकार तेजी से विकास सुनिश्चित करेगी और वह अधिक कुशलता से काम कर सकेगी।"

बैठक में बालासोर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार प्रताप सारंगी उपस्थित थे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)