देश की खबरें | मप्र के मुख्यमंत्री के सरकारी हेलिकॉप्टर में चार आदिवासियों ने की सवारी, आभार जताया

अलीराजपुर (मप्र), 15 सितंबर मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले की जोबट तहसील के चार आदिवासियों के लिए बुधवार को यह एक सपने के सच होने जैसा था, जब उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सरकारी हेलिकॉप्टर में उड़ान भरने का मौका मिला।

एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री चौहान ने अपनी जनदर्शन यात्रा के तहत निर्धारित कार्यक्रमों के लिए सड़क मार्ग से यात्रा की। उन्होंने बताया कि आदिवासियों को रणबेहरा से सेजवाड़ा तक मुख्यमंत्री के सरकारी हेलिकॉप्टर में लगभग आधे घंटे की सवारी कराई गई।

जोबट विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस की विधायक कलावती भूरिया का निधन होने के कारण यहां उपचुनाव होगा। उपचुनाव से पहले मुख्यमंत्री जनदर्शन यात्रा के कार्यक्रमों में शामिल होने यहां आए थे।

अधिकारी ने कहा कि चार आदिवासियों दरियाव सिंह, मंगल सिंह, रिच्चू सिंह बघेल और जोध सिंह को चौहान के बिना हेलिकॉप्टर में करीब आधे घंटे तक यात्रा कराई गई क्योंकि मुख्यमंत्री को निर्धारित कार्यक्रमों के लिए सड़क मार्ग से यात्रा करनी थी।

वहीं, मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर में यात्रा करने वाले आदिवासियों ने चौहान को उनकी उदारता के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि उनका हेलिकॉप्टर में उड़ने भरने का सपना पूरा हुआ।

अपने कार्यक्रमों के दौरान चौहान ने जोबट क्षेत्र में कई विकास परियोजनाओं की घोषणा की। इनमें पांच करोड़ रुपये की अनुमानित लागत वाला एक स्टेडियम शामिल है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)