ताजा खबरें | कांग्रेस ‘परिवारवाद मोह’ में फंस गई है: नायब सिंह सैनी

चंडीगढ़, 16 मई हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने ‘‘वंशवादी’’ राजनीति को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि विपक्षी पार्टी ‘‘परिवारवाद मोह’’ में फंस गई है।

सैनी ने कहा, ‘‘कांग्रेस ‘परिवारवाद मोह’ में फंस गई है। अपने शीर्ष स्तर पर यह ‘गांधी परिवार’ है और हरियाणा में यह ‘हुड्डा परिवार’ है। रोहतक में, उनके (कांग्रेस) कई वरिष्ठ नेता हैं जो चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन वे एक (हुड्डा) परिवार से बाहर नहीं आ सकते।’’

उन्होंने हरियाणा के करनाल में एक सवाल के जवाब में पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी कलह पहले भी सार्वजनिक मंचों पर सामने आ चुकी है।

उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा क्रमश: सोनीपत और रोहतक से चुनाव लड़ रहे थे और दोनों हार गए।

सैनी ने कहा, ‘‘पिछली बार बापू-बेटा (भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र सिंह हुड्डा) ने चुनाव लड़ा था और दोनों हार गए थे। ‘बापू’ इस बार लड़ाई से भाग गए हैं और अपने बेटे को (रोहतक से) चुनाव लड़ने के लिए छोड़ दिया है। वह इस बार फिर हारेंगे।’’

हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)