देश की खबरें | मप्र में भाजपा विधायक की बेटी ने पति व ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

श्योपुर, आठ अक्टूबर मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले की विजयपुर सीट से भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी की बेटी ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस में दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।

जिले के कराहल पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश शर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया, ‘‘विधायक की बेटी की शिकायत के आधार पर उसके पति, ससुर और सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न,घरेलू हिंसा और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।’’

यह भी पढ़े | Gehlot vs Pilot: राजस्थान कांग्रेस में फिर से आने लगीं दरारें, सचिन पायलट के मीडिया मैनेजर और जयपुर के पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज.

शर्मा ने बताया कि विधायक की बेटी का विवाह लगभग पांच साल पहले कराहल थाना क्षेत्र के मायापुर गांव के सोनू आदिवासी से हुआ था।

उन्होंने बताया कि विवाह के दो-तीन साल तक तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन पिछले दो साल से पति और ससुराल वालों ने दहेज के लिये उसे परेशान करना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़े | Hathras Gangrape Case: हाथरस मामले के चारों आरोपियों ने पत्र भेजकर खुद को बताया बेकसूर, पीड़ित परिवार ने कहा- अब हम लोगों को जहर दे दो.

उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि सोनू अपनी पत्नी से मायके से मोटरसाइकिल और पैसे लाने की मांग करने लगा और धमकी दी कि अगर ये मांगे पूरी नहीं हुईं तो उसे घर में नहीं रहने दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि शिकायत में यह भी कहा गया कि इस मांग को लेकर विधायक की बेटी के ससुराल वाले उसके साथ मारपीट भी करने लगे।

शर्मा ने बताया कि विधायक ने बेटी के ससुराल वालों को कई दफा समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन इसका कोई असर नहीं होने पर विधायक की बेटी ने ससुराल पक्ष के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में अनेक प्रयास के बावजूद विधायक से संपर्क नहीं हो सका।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)