देश की खबरें | असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली

गुवाहाटी, आठ अप्रैल असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने बृहस्पतिवार को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में कोविड​​-19 टीके की पहली खुराक ली।

अपनी पहली खुराक लेने के बाद, मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि राज्य के सभी पात्र लोगों को टीका लगवाना चाहिए क्योंकि यह महामारी को हराने में मदद करेगा।

उन्होंने सभी से कोविड-19 सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करने का भी आग्रह किया।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘जीएमसीएच में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली। टीके सुरक्षित हैं और हमें इस महामारी को हराने में मदद करेंगे। मैं राज्य के सभी पात्र व्यक्तियों से टीका लगवाने और सुरक्षा सावधानियों को बरतते रहने का आग्रह करता हूं।’’

बाद में अपने कैबिनेट सहयोगी डॉ हिमंत बिस्व सरमा और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत दास के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, सोनोवाल ने दावा किया कि पिछले एक साल में कोविड-19 के खिलाफ एकजुट और निरंतर लड़ाई के कारण, असम वायरस को और फैलने से रोक सका है।

मुख्यमंत्री ने कहा, "इस वर्ष भी लोगों को राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा नागरिकों की सुरक्षा और अच्छे स्वास्थ्य के लिए लागू किए गए उपायों का पालन करना चाहिए।"

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)