दिनेश कार्तिक ने लाइव चैट के दौरान 'कॉफी विद करण'  शो में हुए विवाद पर हार्दिक पांड्या की ली चुटकी, देखें वीडियो
दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या (Photo Credits: Facebook)

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लॉकडाउन की अवधि 14 अप्रैल से बढ़ाकर तीन मई तक कर दी है. इस दौरान देश के सभी खिलाड़ी भी अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं. इस बीच लगभग सभी खिलाड़ियों को इंस्टाग्राम लाइव चैट पर अपने पिछले दिनों की बातों को याद करते हुए देखा गया है. इसी कड़ी में भारतीय टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की.

लाइव चैट के दौरान मजाकिया लहजे में जब दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या से कॉफी विद करण शो में हुए विवाद पर पूछा तो पांड्या ने कहा वो कॉफी की जगह अब ग्रीन टी पीना ज्यादा पसंद करते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा मैंने पहली बार कॉफी पी जो कि मुझे काफी महंगी पड़ी. मैं शर्त लगा सकता हूं कि स्टारबक्स के पास उतनी महंगी कॉफी नहीं होगी, जितनी महंगी कॉफी मैंने उस शो में जाकर पी.

यह भी पढ़ें- मोहम्मद शमी ने लाइव चैट पर बताया विराट कोहली और रोहित शर्मा में वो किसके सबसे ज्यादा करीब हैं

बता दें कि पिछले साल बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अपने विवादित बयान के कारण हार्दिक पांड्या और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की जमकर किरकिरी हुई थी. इस दौरान इन दोनों खिलाड़ियों को कुछ वक्त के लिए भारतीय टीम से निलंबित कर दिया गया था. बाद में दोनों ने माफी मांगी और बीसीसीआई के लोकपाल के आदेश के बाद दोनों को जुर्माना भरना पड़ा.