IPL 2019: कोलकाता के खिलाफ मिली हार से बौखलाए राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा
अजिंक्य रहाणे (Photo Credits; File Photo)

IPL 2019: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के हाथों मिली करारी हार के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने इस हार के लिए गेंदबाजों के जिम्मेदार ठहराया है.

कोलकाता ने क्रिस लिन (50) और सुनील नरेन (47) की शानदार पारियों के दम पर यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 12वें सीजन के 21वें मैच में रविवार को राजस्थान को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी.

यह भी पढ़ें- IPL 2019: क्रिस लिन और सुनिल नरेन के तूफान में उड़ी राजस्थान रॉयल्स की टीम, कोलकाता ने राजस्थान को आठ विकेट से दी पटखनी

रहाणे ने मैच के बाद कहा, "हमें लगा कि इस विकेट पर 150-160 का स्कोर एक अच्छा स्कोर होगा. अगर हमारे पास लड़ने लायक स्कोर है और विकेट धीमी है तो सबसे पहले आपको अच्छी गेंदबाजी करनी होगी. लेकिन हम अपनी रणनीतियों के अनुसार गेंदबाजी नहीं कर सके."

कोलकाता ने पहले गेंदबाजी करते हुए राजस्थान को तीन विकेट पर 139 रन पर रोक दिया और फिर 13.5 ओवर में दो विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया. उन्होंने कहा, "मैच में ये सब चीजे होती रहती हें और इस मैच से काफी कुछ सीखने की जरूरत है. मुझे लगता है कि हमें अच्छी क्रिकेट खेलने पर ध्यान देना चाहिए और आने वाले मैचों में सुधार करना चाहिए."