Panda An An Died: दुनिया का सबसे बूढ़ा और बड़ा नर पांडा (Panda)  एन एन(An An) को गुरुवार सुबह हांगकांग के ओशन पार्क (Hong Kong’s Ocean Park) में इच्छामृत्यु (Euthanasia) दी गई. इस पांडा की उम्र 35 साल थी जो इंसानों की 105 साल की उम्र के बराबर है.

इस पांडा की देखभाल कर रहे पार्क का कहना है कि पांडा अपनी मौत से पहले बहुत निष्क्रिय हो चुका था. वह पिछले काफी समय से सिर्फ पानी या इलेक्ट्रोलाइट्स वाले तरल पदार्थ ही ले रहा था. चीन संरक्षण और अनुसंधान केंद्र (China Conservation and Research Centre) से सलाह लेने के बाद, गुरुवार सुबह 8.40 बजे पांडा को इच्छामृत्यु दी गई.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)