Dawood Ibrahim Poisoned in Pakistan? अंडरवर्ल्ड डॉन और मुंबई बम धमाकों का आरोपी दाऊद इब्राहिम को लेकर पाकिस्तान से बड़ी खबर है. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ दाऊद इब्राहिम को के बारे में दावा किया जा रहा है कि उसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, जहर के कारण तबीयत बिगड़ने के बाद हालत गंभीर होने पर उसे कराची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की  पाकिस्तानी एजेंसियों द्वारा इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. क्योंकि पाकिस्तान स्वीकार ही नहीं करता है कि दाऊद इब्राहिम उसके यहां छिपा है. दरअसल भगोड़ा दाऊद इब्राहिम लंबे समय से भारत से फरार है और वह पाकिस्तान में छिपा हुआ है. लेकिन पाकिस्तान भारत के कहने के बाद भी इंकार करता रहा है कि दाऊद इब्राहिम उसके यहां नहीं छिपा है.

 दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान में दिया गया जहर:

Tweet:

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)