Prague Shooting: प्राग में विश्वविद्यालय में सामूहिक गोलीबारी में बंदूकधारी सहित कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 24 घायल हो गए. पलाच स्क्वायर में चार्ल्स यूनिवर्सिटी के कला संकाय भवन में हुई गोलीबारी का पुलिस ने जवाब दिया, जिसमें हमलावर की भी मौत हो गई.

पलाच स्क्वायर के एक कॉन्सर्ट हॉल में रुडोल्फिनम गैलरी के निदेशक पेट्र नेडोमा ने चेक टीवी को बताया कि उन्होंने शूटर को देखा था. उन्होंने कहा-  "मैंने गैलरी में एक युवा व्यक्ति को देखा, जिसके हाथ में कुछ हथियार थे और वह ब्रिज की ओर गोलीबारी कर रहा था.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)