Israeli News Anchor Carries Gun On Live TV: हाल ही में, इज़राइली न्यूज़ एंकर लिता शेमेश ने लाइव टीवी पर हथियार के साथ नज़र आकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. यह घटना तब हुई जब इज़राइल में हमास के संभावित हमले की आशंकाओं के बीच सुरक्षा चिंताएं बढ़ गई थीं.

वायरल हो रही तस्वीर में लिता शेमेश को अपने न्यूज़ एंकर डेस्क के पीछे बैठे हुए देखा जा सकता है. उनकी पैंट की कमरबंद में एक पिस्तौल दिखाई दे रही है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही लिता शेमेश और इज़राइल की सुरक्षा स्थिति पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है.

लितल शेमेश के हाल के सोशल मीडिया पोस्ट में उन्हें बंदूक चलाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इसके लिए बकायदा ट्रेनिंग ली है. मिस शेमेश ने अपने आप को फ्रंटलाइन से रिपोर्टिंग करते हुए और अपनी सैनिक वर्दी में कई तस्वीरें भी साझा की हैं. वह 2002 से 2005 तक आईडीएफ (इजराइल डिफेंस फोर्सेज) बॉर्डर पुलिस डिवीजन में एक पूर्ण युद्ध सैनिक के रूप में सेवा करती थीं.

पिछले कुछ महीनों में इज़राइल में हमास के हमलों में वृद्धि हुई है. इन हमलों में कई इज़राइली नागरिकों की जान गई है. इज़राइली सरकार ने हमास के खिलाफ सैन्य कार्रवाई की है, लेकिन हिंसा अभी भी जारी है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)