Iraqi Protesters Storm The Parliament In Baghdad’s Green Zone: सैकड़ों इराकी प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के लिए एक प्रतिद्वंद्वी गुट के नामांकन के विरोध में बगदाद में संसद भवन पर धावा बोल दिया है.  बुधवार को जब प्रदर्शनकारियों ने राजधानी के उच्च सुरक्षा वाले ग्रीन ज़ोन, सरकारी भवनों और राजनयिक मिशनों के घर में प्रवेश किया, तो संसद में कोई भी सांसद मौजूद नहीं था. इमारत के अंदर केवल सुरक्षा बल थे और ऐसा लगा कि उन्होंने प्रदर्शनकारियों को अंदर जाने की इजाजत दे दी.
प्रदर्शनकारी पूर्व मंत्री और पूर्व प्रांतीय गवर्नर मोहम्मद शिया अल-सुदानी की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे हैं जो प्रीमियर के लिए ईरान-समर्थक समन्वय ढांचे की पसंद हैं. प्रधान मंत्री मुस्तफा अल-कदीमी ने प्रदर्शनकारियों से ग्रीन ज़ोन से "तुरंत वापस लेने" का आह्वान किया है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)