बुलडोज़र कार्रवाई पर बोलते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, सबसे ज़्यादा अगर गैर क़ानूनी घर किसी के बने हैं तो वह भाजपा के बने हैं. क्या भाजपा अपने घरों पर बुलडोज़र चलाएगी? थाने में एक बेटी के साथ दुष्कर्म हो गया है क्या थाने में बुलडोज़र चलेगा?

अखिलेश यादव से जबी आजम खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में बहस पूरी हो चुकी है, बहुत ज़ल्द आज़म ख़ान बाहर आएंगे. सरकार की लगातार कोशिश रही है कि उनपर इतना दबाव हो कि वे जेल से बाहर ही नहीं निकल पाए. हमें उम्मीद है कि उनके साथ न्याय होगा.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)