4 Best SEX TIPS to be Great in Bed: बिस्तर में बढ़िया परफॉर्म करने के लिए 4 बेहतरीन सेक्स टिप्स
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: File Image)

हर कोई सेक्स (Sex) में सबसे अच्छा बनना चाहता है और हर जोड़े को समय-समय पर बेडरूम में चीजों को मसाला देना चाहिए. वही पुराने काम करना थोड़ा उबाऊ हो सकता है, खासकर यदि आप केवल मिशनरी पोजीशन कर रहे हैं. जबकि रोल-प्ले या अधिक एक्सपेरिमेंट यौन स्थितियां खेल को एक पायदान ऊपर ले जा सकती हैं, कुछ सेक्स टिप्स पर भरोसा करना सबसे अच्छा है जो आपको सेक्स में अद्भुत बना सकते हैं. इन पर एक नजर डालें. यह भी पढ़ें: Mistakes People Make in Bed: 4 आम गलतियां जो लोग बिस्तर में करते हैं

जानिए क्या आपको टर्न ऑन और ऑफ़ करता है: यह समझना कि आपका शरीर क्या पसंद और नापसंद करता है, बिस्तर पर महान होने का पहला कदम है. जब आप किसी ऐसी चीज को नापसंद करते हैं जो आपका साथी कर रहा है, तो आप असहज हो जाते हैं, जिससे आपके लिए सेक्स का आनंद लेना असंभव हो जाता है.

अपने साथी से बात करें: कुछ अलग और थोड़ा एक्सपेरिमेंट करने में संकोच न करें, लेकिन अपने साथी से पूछने से पहले नहीं. आप दोनों को अपनी यौन इच्छाओं और जरूरतों के संबंध में हमेशा एक ही पेज पर रहना चाहिए.

जोश में आना: इससे पहले कि आप अपने साथी के साथ यौन संबंध बनाने वाले हों, यह अनुशंसा की जाती है कि आप वार्म अप करें और अपनी इंद्रियों को उत्तेजित करें. अपने आप को स्पर्श करें या धीरे-धीरे अपनी उंगलियों को अपने साथी के शरीर पर खींचें, जिससे उन्हें और अधिक चाहिए. यह आपके पार्टनर को वासना से पागल कर देगा!

इरोटिक पोर्न या उपन्यास: यदि आप सर्वश्रेष्ठ जानना चाहते हैं, तो कामुक पोर्न देखें या उपन्यास पढ़ें जो हर क्रिया का विस्तार से वर्णन करते हैं. आप और आपका साथी एक साथ पोर्न देख सकते हैं क्योंकि इससे आप दोनों बहुत उत्तेजित होंगे. आप वास्तव में कामुक उपन्यास पढ़ने से बहुत कुछ सीख सकते हैं!

नोट- इस लेख में दी गई तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसकी वास्तविकता, सटीकता और विशिष्ट परिणाम की हम कोई गारंटी नहीं देते हैं. इसके बारे में हर व्यक्ति की सोच और राय अलग-अलग हो सकती है.