दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: अपने OSD की गिरफ्तारी पर बोले मनीष सिसोदिया- ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पकड़वाए हैं
आप नेता मनीष सिसोदिया (Photo Credit- Facebook)

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली सचिवालय में तैनात एक अधिकारी को गुरुवार रात 2 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. रिश्वत मामले में गिरफ्तार अधिकारी का नाम गोपाल कृष्ण माधव (Gopal Krishna Madhav) है. सीबीआई ने गोपाल को एक टैक्स के मामले को निपटाने के लिए 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. गिरफ्तार शख्स दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) का OSD बताया जा रहा है. गिरफ्तारी के बाद गोपाल माधव को सीबीआई हेडक्वॉर्टर ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की गई.

यह गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है, जब दिल्ली में एक दिन में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे.  यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले की गई है. अधिकारियों ने बताया कि गोपाल माधव 2015 में सिसोदिया के ऑफिस में तैनात थे. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें- AAP नेता मनीष सिसोदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिल्ली पुलिस को लेकर फेक न्यूज फैलाने का मामला.

पूरे मामले में मनीष सोसोदिया का कहना है कि शख्स को सख्त सजा दिलानी चाहिए. सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा, मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर OSD भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है.

यहां देखें मनीष सोसोदिया का ट्वीट-

दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुई यह गिरफ्तारी बेहद अहम है. दिल्ली में 8 फरवरी शनिवार को वोटिंग होनी है. चुनाव नतीजे 11 फरवरी को आने हैं. इससे पहले मनीष सिसोदिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव (Alakh Alok Srivastava) ने एक फर्जी खबर फैलाने को लेकर दिल्ली कोर्ट में आपराधिक शिकायत दर्ज की है.