सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आने के बाद Adani Wilmar ने रोके उनके विज्ञापन
सौरव गांगुली (Photo Credits: Instagram)

मुंबई: अडानी विलमार (Adani Wilmar) ने अपने फॉर्च्यून राइस ब्रान कुकिंग ऑइल (Fortune Rice Bran Oil) के उन सभी विज्ञापनों को रोक दिया है जिनमें टीम इंडिया की पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के प्रमुख सौरभ गांगुली (Saurav Ganguly) नजर आते हैं. दरअसल सौरव गांगुली को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था, इसके बाद सोशल मीडिया पर कंपनी के विज्ञापनों का मजाक उड़ाया जा रहा था. कंपनी ने सोरव गांगुली वाले विज्ञापन विज्ञापन सभी प्लेटफॉर्म्स से हटा दिए गए हैं. ब्रांड की क्रिएटिव एजेंसी Ogilvy & Mather मामले को देख रही है और नए कैंपेन पर काम कर रही है.

सौरव गांगुली को पिछले साल जनवरी में फॉर्च्यून राइस ब्रान ऑयल का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था. कंपनी के कई विज्ञापनों में वे नजर आते थे जिनमें वे हार्ट की देखभाल के लिए फॉर्च्यून राइस ब्रान ऑयल के इस्तेमाल की बात कहते थे. लेकिन गांगुली के हार्ट अटैक की खबर फैलते ही फॉच्यून ब्रांड सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया. लोगों ने ब्रांड को लेकर कई तरह सवाल खड़े करने शुरू कर दिए. सोशल मीडिया पर फॉर्च्यून राइस ब्रान ऑयल पर कई मीम भी बनने लगे. Ganguly Health Update: गांगुली की हालत स्थिर, डॉक्टर बरत रहे हैं सावधानी.

इंटरनेट यूजर्स ने क्रॉसफ़ायर करते हुए सवाल उठाया कि पता नहीं सेलेब्रिटीज जिस चीज का विज्ञापन करते हैं, उसे खुद भी यूज करते हैं या नहीं. ब्रांड एंडोर्समेंट को कई तरह से निशाने पर लिया जा रहा है.

बता दें कि सौरव गांगुली को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. सौरव गांगुली का उपचार कर रहे चिकित्सकों ने कहा कि उनकी हालत अब स्थिर है. उन्हें सीने में दर्द नहीं है. चिकित्सक उनपर निगरानी रखेंगे.