कोरोना के मध्य प्रदेश में शुक्रवार को 203 नए मरीज पाए गए हैं. वहीं 4 की मौत हुई है

कोरोना के मध्य प्रदेश में शुक्रवार को 203 नए मरीज पाए गए हैं. वहीं 4 की मौत हुई है

दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत राजधानी में कोरोना के डेडिकेटेड अस्पतालों के वार्ड में तुरंत सीसीटीवी कैमरा लगाने को कहा है

बिहार में आकाशीय बिजली गिरने की वजह से अब तक 93 लोगों की मौत हो चुकी हैं. ऐसे में आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राव ने लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की है.

मुंबई में शुक्रवार को COVID-19 के 1,297 नए केस सामने आए और 44 की मौत हुई. इसी के साथ शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 72,287 हो गया है.

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 864 हो गई है: राज्य स्वास्थ्य विभाग.

कोरोना महामारी को लेकर झारखंड में लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाया गया

लद्दाख में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. जिसकी तीव्रता 4.5 मापी गई हैं.

कोरोना के मध्य प्रदेश में 203 नए मरीज पाए गए हैं. वहीं 4 की मौत हुई है. स्वास्थ विभाग के अनुसार राज्य में कोविड-19 के मामले बढ़कर 12,798 हो गए है. वहीं एक्टिव मामले 2,448 है. जबकि इस महामारी से अब तक 546 लोगों की जान जा चुकी हैं.

मेघालय में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. जिसकी तीव्रता 3.3 मापी गई

Load More

उत्तर प्रदेश सरकार प्रवासी मजदूरों के लिए शुक्रवार को रोजगार की सौगात लेकर आ रही है. इस योजना को आत्मनिर्भर यूपी रोजगार अभियान का नाम दिया गया है. आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस योजना की शुरुआत करेंगे. वहीं शुक्रवार को डीजल 17 पैसे महंगा हुआ वहीं पेट्रोल की कीमत में 21 पैसे का इजाफा हुआ है. दिल्ली में पेट्रोल की कीमत कल के 79.92 रुपये से बढ़ कर 80.13 रुपये पर चली गई है.

वहीं डीजल 80.19 रुपए प्रति लीटर हो गई है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने कहा कि चीनी पक्ष मई के शुरू से ही एलएसी पर बड़ी संख्या में सैनिक और युद्धक सामग्री जमा कर रहा है. यह द्विपक्षीय समझौतों के प्रावधानों के अनुरूप नहीं है, खासकर 1993 में सीमा पर शांति और स्थिरता बनाए रखने के लिए हुए समझौते के प्रावधानों के अनुरूप तो बिल्कुल भी नहीं है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

कोरोना काल से ही देश में खेल-कूद और स्पोर्ट्स बंद है, अब ऐसे में दिल्ली हाईकोर्ट ने अपने आदेश में खेल मंत्रालय को कहा था कि 2 दिन के भीतर एक नया नोटिस जारी किया जाए और 30 सितंबर तक के लिए अस्थायी मान्यता को आगे बढ़ाने के लिए जारी किया गया नोटिफिकेशन वापस लिया जाए.