झारखंड में शनिवार को कोविड-19 के 214 नए मामले सामने आए और 7 की मौत हो गई. नए आंकड़े के मुताबिक राज्य में अब संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 4,237 हो गई है, जिनमें से 3521 स्वस्थ और 83 मौतें शामिल हैं.

बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भारी बारिश के चलते पानी भर गया है.

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान ने LoC पर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. जिसका सेना की तरफ मुंह तोड़ जवाब दिया गया.

पीएम मोदी कल यानि रविवार को 11 बजे देश की जनता से 'मन की बात' की बात करेंगे.

कोरोना वायरस के चलते बिहार विधानसभा का 3 दिवसीय सत्र 3 अगस्त से पटना के सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल में आयोजित किया जाएगा

उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश के 15 IPS अधिकारियों का तबादला किया है, जिसमें SSP कानपुर दिनेश कुमार की जगह प्रीतिंदर सिंह को कानपुर का नया एसएसपी बनाया गया.

कोविड-19 के महाराष्ट्र में 9251 नए मामले पाए गए जाने के साथ ही 257 लोगों की मौत हुई है. जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 366368 हो गई है.

हरियाणा बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर ओमप्रकाश धनखड़ को जे.पी. नड्डा ने शुभकामनाएं दी है.

कोरोना के पंजाब में शनिवार को 468 नए मामले पाए जाने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12684 हो गई है.

मुंबई के धारावी में कोरोना के 10 नए मामले पाए गए. जिसके बाद धारावी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2529 हो गई है. वहीं 2,155 लोग डिस्चार्ज हुए हैं. वहीं एक्टिव केस 124 हैं.

Load More

25 जुलाई की ताजा खबरें: राजस्थान में सत्ता को लेकर तनातनी जारी है. सीएम अशोक गहलोत बीते दिन राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की थी और दोनों ही अपनें-अपनें स्टैंड पर डटे हुए हैं. सीएम गहलोत चाहते हैं कि विधानसभा सत्र बुलाया जाए ताकि वो अपना शक्ति प्रदर्शन कर पाएं जबकि राज्यपाल की दलील है कि उन्हें किसी फैसले पर पहुंचने के लिए थोड़ा समय चाहिए.

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान के सियासत के बीच बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकारें जनता के बहुमत से बनती हैं, राज्यपाल को विधानसभा का सत्र बुलाना चाहिए. अब बात करें असम और बिहार में बाढ़ कि तो, दोनों की राज्यों की स्थिति ख़राब हो रही है. इस बाढ़ के कारण  करीब 37 लाख की आबादी प्रभावित हुई है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

असम में बाढ़ के कारण तीन और लोगों की मौत हो गई है. असम में 33 जिलों में 27 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं. बारपेटा, कोकराझार और मोरिगांव से मौत के मामले सामने आए हैं. बाढ़ और भूस्खलन के कारण राज्य में इस साल 122 लोगों की मौत हुई है.

वहीं दुनियाभर में कोरोना महामारी को लेकर दिन-प्रतिदिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. विश्वभर में पिछले 24 घंटे में 2.88 लाख नए संक्रमित मामले सामने आए, जबकि 6,182 लोगों की मौत हो चुकी है. अब तक एक करोड़ 59 लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले सामनें आ चुके हैं, अब  तक 6 लाख 41 हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है.