विकास गुप्ता से हुई बहस के बाद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर उन्हें किया अनफॉलो
शहनाज गिल और विकास गुप्ता (Image Credit: Instagram)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से शुरू हुई शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की दोस्ती अब टूटती दिखाई दे रही है. दरअसल बिग बॉस 13 में विकास गुप्ता की सिद्धार्थ शुक्ला के चलते शहनाज गिल से भी अच्छी दोस्ती हो गई थी. लेकिन अब इनके बीच झगड़े की खबर सामने आ रही है. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge) के सेट पर बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे विकास गुप्ता ने शहनाज को शो में 100 परसेंट ना देने को लेकर फटकार लगाई थी. जिससे शहनाज काफी खफा हो गई. पोर्टल को सूत्र ने बताया कि जब विकास शो में पहुंचे तो उन्होंने शहनाज से पूछा कि क्या उनके दिल में किसी के लिए जगह है भी? जिस पर शहनाज ने कोई जवाब नहीं दिया.

शहनाज गिल का ये रवैया विकास गुप्ता को पसंद नहीं आया. ऐसे में उन्होंने कहा कि वो घर में कंटेस्टेंटस के साथ है क्यों? उन्हें तो शो से बाहर हो जाना चाहिए. जिसके बाद शहनाज ने अपना बैग पैक किया और शो से चलती बनी. अब ऐसे में उन्होंने ये फैसला विकास की बातों से आहात होकर किया है या सच में उन्हें इस बात अहसास हुआ कि वो शो में 100 परसेंट शामिल नहीं है.

लेकिन उससे भी हैरानगी की बात ये हुई कि जब विकास बाहर आए तो उन्हें देखा शहनाज उन्हें सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर फॉलो करना बंद कर दिया है. जिसके बाद से दोनों के बीच कड़वाहट की खबरें शुरू हो गई है.