हैट पकड़कर शमा सिकंदर ने दिया Semi-Nude पोज,  सनी लियोनी को कॉपी करने का लगा आरोप
शमा सिकंदर और सनी लियोनी (Image Credit: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रही हैं. कभी बिकिनी (Bikini) में तो कभी सेमी न्यूड (Nude) होकर शमा अपने फैंस को एंटरटेन करती हैं. तो वहीं ही यूजर्स को भी अपनी चहेती एक्ट्रेस का हॉट अंदाज बेहद पसंद आता है. ऐसे में शमा सिकंदर ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे लेकर इंटरनेट पर हल्ला हो रहा है. दरअसल एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह पूरी तरह से न्यूड है और अपने प्राइवेट पार्ट को एक टोपी के सहारे छुपाती दिखाई दे रही हैं.

वैसे शमा ऐसे बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. जिसे उनके फैंस पसंद करते हैं. लेकिन इस बार शमा पर सनी लियोन को कॉपी करने का आरोप लगा है. दरअसल कुछ दिन पहले सनी लियोनी की एक फोटो सामने आई थी जिसमें वह भी एक हैट के सहारे बॉडी पार्ट्स को छुपाते दिखाई दे रही थी. सनी लियोन ने फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर करवाया है. जिसके बाद अब शमा सिकंदर ने भी ऐसा ही फोटो शेयर कर दिया. इस फोटो के सामने आने के बाद उन पर सनी लियोन को कॉपी करने का आरोप लग रहा है. यूजर्स शर्मा पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं.

सनी लियोनी की फोटो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वैसे शमा ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में फिल्म प्रेम अगन से की थी. इसके बाद उनका जलवा मन, अंश: द डेडली पार्ट और द कॉन्ट्रैक्ट जैसी फिल्मों में देखने को मिला था. शमा को आखिरी बार 2019 में आई फिल्म बायपास रोड में देखा गया था.