Masakali 2.0 को लेकर बेहद नाराज हैं एआर रहमान और प्रसून जोशी, गुस्से में किया ऐसा ट्वीट
ए आर रहमान और प्रसून जोशी (Photo Credits: Instagram)

Masakali 2.0 Controversy: ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान (A. R. Rahman) और गीतकार प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) साल 2009 में बनाए गए अपने बेहतरीन गाने 'मसकली' (Masakali) के नए रीक्रिएटेड वर्जन से खुश नहीं हैं. इस जोड़ी ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) की फिल्म 'दिल्ली -6' (Delhi-6) के लिए ये गाना तैयार किया था. वहीं सोशल मीडिया पर नए वर्जन को लेकर नाराज लोगों की टीम में वे भी गुरुवार को शामिल हो गए.

रहमान ने 'मसकली 2.0' का बिना जिक्र किए ट्वीट किया, "कोई शॉर्टकट नहीं, रातों की नींद खराब कर, बार-बार लिखा गया. 200 से अधिक संगीतकारों, 365 दिनों के क्रिएटिव ब्रेनस्टोमिर्ंग का मुख्य उद्देश्य ऐसे संगीत का उत्पादन करना था जो पीढ़ियों तक चले. एक निर्देशक, एक संगीतकार, और गीतकार की एक टीम और अभिनेताओं, नृत्य निर्देशकों और एक अथक फिल्म के क्रू द्वारा बनाया गया."

ये भी पढ़ें: मसकली 2.0 को लेकर उठा विवाद, एआर रहमान के बाद डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने भी रिमिक्स गाने पर साधा निशाना

इसके साथ ही रहमान ने मूल गाने का लिंक भी साझा किया, जिससे साफ पता चलता है कि वे किस की बात कर रहे हैं. मूल गाने में नजर आईं अभिनेत्री सोनम कपूर ने रहमान के ट्वीट को रीट्वीट भी किया.

गीतकार प्रसून जोशी ने मूल गाने का समर्थन करने की बात कहते हुए ट्वीट किया, "दिल्ली 6 के लिए मसकली सहित लिखा गया हर गाना दिल के करीब है, यह देख दुख हुआ कि एआर रहमान का मूल क्रिएशन और मोहित चौहान द्वारा गाये गाने का इस्तेमाल किया गया."