दिवंगत गायक Wajid Khan की पत्नी कमलरुख ने फिर किया बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख, साजिद खान और उनकी मां के खिलाफ की ये मांग
कमलरुख खान (Image Credit: Instagram)

दिवंगत संगीतकार और गायक वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमलरुख (Kamalrukh) ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने साजिद खान और उनकी मां के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने परिवार की संपत्ति में तीसरे पक्ष के अधिकारों का दावा करने से स्थायी निषेधाज्ञा की मांग की है. दरअसल कमलरुख पिछले 6 साल से परिवार से अलग रह रही हैं. वो पहले भी अपने ससुराल के खिलाफ कई आरोप लगा चुकी हैं. वाजिद खान ने उनके साथ तलाक का केस भी फाइल किया था लेकिन दोनों के बीच तलाक नहीं हो पाया.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक कोर्ट ने साजिद खान और उनकी मां से प्रॉपर्टी की डिटेल मांगी हैं. जो 16 करोड़ के करीब है. तो वहीं वाजिद खान ने कई महंगी तस्वीरें भी इकट्ठा कर रखी थी. जिसकी कीमत 8 करोड़ के करीब है.

कमलरुख के वकील बहरैज़ ईरानी ने पोर्टल से बात करते हुए कहा कि ये सारी चीजे बेहद ही अनमोल है. आर्थिक और इमोशनली भी. आज कमलरुख विधवा हैं उनके रोजमर्रा की जरूरी चीजें इन्ही पैसों से पूरी हो पाएगी. इतना ही नहीं वाजिद खान अपनी बेटी को पढ़ाई के लिए अमेरिका भेजना चाहते थे. लेकिन वाजिद के डेथ के बाद परिवार सपोर्ट नहीं कर रहा है. ये पैसे कमलरुख की मदद करेंगे.