VIDEO: मुंबई में बढ़ती ठंड से Ananya Panday का हुआ बुरा हाल, को-स्टार Siddhant Chaturvedi ने की मदद
अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी (Photo Credits: Instagram)

Ananya Panday Viral Video from Gehraiyaan Promotions: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी संग फिल्म 'गहराइयां' का प्रचार करना शुरू कर दिया है. बीते सोमवार को अनन्या और सिद्धांत मुंबई के जुहू इलाके स्थित एक होटल में अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे जहां ठंड के मारे एक्ट्रेस का बुरा हओ गया. दरअसल अनन्या यहां बेहद हॉट और रिवीलिंग कपड़ों में पहुंची थी.

अनन्या और सिद्धांत को क्लिक करने कई मीडिया फोटोग्राफर्स भी मौजूद थी और ऐसे में इन कलाकारों ने उनके लिए पोज भी किया. हालांकि इस दौरान ओपन एरिया में उपस्थित रहने के चलते वहां काफी ठंड थी और तेजी हवाएं भी चल रही थी. सिद्धांत यहां शर्ट और जैकेट पहनकर पहुंचे थे जिसके चल्त्व वो काफी हद तक इस ठंड को सह पाए. लेकिन अनन्या के इस ठंड में मानों पसीने छुट गए.

देखें अनन्या पांडे- सिद्धांत चतुर्वेदी का ये वीडियो: 

अनन्या का बुरा हाल देखकर सिद्धांत उनकी मदद को पहुंचे और अपना जक्केट उतारकर उन्हें पहनाया. अनन्या भी लगभग ठंड से कांप रही थी जिसके बाद सिद्धांत ने उन्हें अपना जैकेट दिया. सोशल मीडिया पर इनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग सिद्धांत की भी प्रशंसा कर रहे हैं.