Aamir Khan-Kiran Rao अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाने वेकेशन पर हुए रवाना, देखें लेटेस्ट Photos
इरा खान, आमिर खान, किरण राव और आजाद राव खान (Photo Credits: Yogen Shah)

Aamir Khan-Kiran Rao 15th Marriage Anniversary: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान आनेवाले 28 दिसंबर को अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाएंगे. इस खास पल को और भी शानदार तरीके से सेलिब्रेट करने के लिए आमिर अपनी पत्नी किरण राव, बेटी इरा खान (Ira Khan) और बेटे आजाद राव खान (Azad Rao Khan) संग आज वेकेशन मनाने निकले हैं. इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि आमिर अपनी छुट्टियां मनाने कहां जा रहे हैं.

आज मुंबई एयरपोर्ट पर आमिर अपने परिवार संग स्पॉट किये गए. मीडिया में आई लेटेस्ट फोटोज में देखा गया कि आमिर पीले रंग की टी-शर्ट, कार्गो पेंट्स और चश्मा पहने नजर आए. बेटे आजाद भी उनके साथ दिखे. वहीं किरण राव और इरा खान भी फेस मास्क पहनकर वेकेशन के लिए तैयार नजर आए.

इन फोटोज पर डालें एक नजर: 

आमिर खान और किरण राव (Photo Credits: Yogen Shah)
इरा खान (Photo Credits: Yogen Shah)

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha: फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान की पसली में लगी चोट, दवा लेकर एक्टर ने पूरी की फिल्म की शूटिंग

आमिर खान और उनके बेटे आजाद राव खान (Photo Credits: Yogen Shah)

बात करें फिल्मों की तो आमिर हाल ही में अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadha) के लिए चंडीगढ़ में शूट करते नजर आए. इस फिल्म में वो करीना कपूर संग नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं और इसे 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज किया जाएगा.