देश की खबरें | राजस्थान सरकार में मंत्री के बेटे पर व्यापारी ने लगाया अपहरण करने का आरोप

जोधपुर, 21 जुलाई राजस्थान के जालौर जिले के एक व्यापारी ने राज्य सरकार में मंत्री सुखराम बिश्नोई के बेटे पर उसे अगवा करने और 50 लाख रुपये फिरौती मांगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अपहरणकर्ताओं से बचकर निकले व्यापारी ने मंगलवार को जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जाकर इस बाबत शिकायत दर्ज कराई। एसपी (जालौर) श्याम सिंह ने कहा, “अज्ञात अपहरणकर्ताओं और राजस्थान के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई के बेटे भूपेंद्र बिश्नोई के विरुद्ध एक मामला दर्ज किया गया है और शिकायतकर्ता के आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है।”

सांचोर सब डिवीजन के निवासी और शिकायतकर्ता प्रकाश बिश्नोई के अनुसार, चार दिन पहले उसे अज्ञात लोगों ने अगवा कर लिया था। इसके बाद उसे हरियाणा ले जाया गया जहां उसे बुरी तरह पीटा गया।

प्रकाश ने कहा, “अपहरणकर्ताओं ने भूपेंद्र बिश्नोई से मेरी बात कराई जिसने मुझसे कहा कि अगर मैं उसे 50 लाख रुपये दूंगा तो वह मुझे छोड़ देंगे।” पुलिस ने कहा कि अपहरणकर्ता, प्रकाश को घायल अवस्था में अस्पताल ले गए थे लेकिन वह उन्हें चकमा देकर भाग निकला।

इस बीच भूपेंद्र बिश्नोई ने आरोपों का खंडन किया है और इसे अपने खिलाफ “राजनीतिक साजिश” बताया है। उन्होंने कहा, “मैं इन आरोपों से स्तब्ध हूं। दरअसल, 17 जुलाई की रात को हुई घटना की जानकारी मिलने पर मैंने पुलिस से बात कर अपहरणकर्ताओं को पकड़ने और प्रकाश को सुरक्षा देने में मदद की। मेरे खिलाफ आरोप पूरी तरह से मेरी छवि खराब करने के इरादे से लगाए गए हैं।”

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)