खेल की खबरें | रामकुमार ने जीत से भारतीय चुनौती की शुरुआत की

बेंगलुरु, 12 फरवरी वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाले रामकुमार रामनाथन ने सोमवार को यहां बेंगलुरु ओपन में फ्रांस के मैक्सिम जानवियर के खिलाफ एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 6-7 (4), 7-5, 6-4 की जीत से दूसरे दौर में प्रवेश किया।

भारतीय खिलाड़ी ने अपने से ऊंची रैंकिंग वाले प्रतिद्वंद्वी द्वारा शुरूआती दो सेट में अपनी सर्विस पर दबाव के बावजूद दो घंटे 26 मिनट में सनसनीखेज जीत दर्ज की जिससे घरेलू दर्शकों को काफी खुशी मिली।

मुख्य ड्रा के शुरूआती दिन क्रोएशिया के तीसरे वरीय दुजे एजदुकोविच को ट्यूनीशिया के मोएज इचारगुई से एक घंटे 30 मिनट में 2-6, 4-6 से हार मिली।

शुरूआती दिन का मुख्य आकर्षण रामकुमार और जानवियर के बीच मुकाबला था। फिर घरेलू समर्थन से रामकुमार का उत्साह बढ़ गया था जिससे उन्होंने जीत से अभियान शुरू किया।

पहला सेट टक्कर का था जिसमें जानवियर ने भारतीय खिलाड़ी को दबाव में ला दिया और टाईब्रेकर से पहला सेट अपने नाम किया।

दूसरे सेट में भी रामकुमार दबाव में आ गये थे लेकिन चार ब्रेक प्वाइंट बचाने में सफल रहे। इसके बाद उन्होंने 11वें गेम में जानवियर की सर्विस तोड़कर दूसरा सेट जीतकर बराबरी हासिल की।

अब निर्णायक मुकाबले में रामकुमार ने शुरू में ही जानवियर की सर्विस तोड़ी और फिर मैच जीत लिया।

अब वह इटली के शीर्ष वरीय लुका नार्डी और फ्रांस के डान एडिड के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेंगे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)