UEFA Champions League: दूसरे चरण में बार्सीलोना को हराकर पीएसजी चैंपियन्स लीग सेमीफाइनल में पहुचीं
Paris Saint-Germain (Photo Credit: @PSG_English)

UEFA Champions League: काइलियान एमबापे ने दो गोल दागे जिससे पीएसजी ने मंगलवार को 4-1 से जीत दर्ज की और घरेलू मैदान पर पहले चरण में हार के बावजूद 6-4 के कुल स्कोर से सेमीफाइनल में जगह बनाई. फ्रांस के स्टार खिलाड़ी एमबापे के क्लब के साथ आखिरी सत्र में टीम की पहले यूरोपीय खिताब की उम्मीद बरकरार है. यह भी पढ़ें: UCL 2023–24: रोनाल्ड अराउजो को बाहर भेजे जाने के कारण बार्सिलोना मैनेजर ज़ावी हर्नांडेज़ को आया गुस्सा, देखें वीडियो

बार्सीलोना के डिफेंडर रोनाल्ड अराउजो को 29वें मिनट में ब्रेडली बार्कोला के खिलाफ फाउल के लिए लाल कार्ड दिखाया गया जिसके बाद टीम को बाकी मुकाबला 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा.

बार्सीलोना को 12वें मिनट में राफिन्हा ने बढ़त दिलाई जिसके बाद 40वें मिनट में ओसमाने डेम्बेले ने स्कोर 1-1 कर दिया. विटिन्हा ने 54वें मिनट में गोल करके पीएसजी को 2-1 से आगे किया। डेम्बेले और विटिन्हा दोनों बार्सीलोना के लिए खेल चुके हैं.

एमबापे ने इसके बाद 61वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागा और फिर 89वें मिनट में एक और गोल करके टीम की 4-1 की जीत सुनिश्चित करते हुए उसे सेमीफाइनल में जगह दिलाई.

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)