देश की खबरें | कोरोना की रोकथाम के लिए सजगता से काम करें पुलिसकर्मी: महानिदेशक
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

जयपुर, 28 सितम्बर राजस्थान के पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह ने पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस संक्रमण महामारी की रोकथाम के लिए पूरी तत्परता व सजगता से कार्य करने का आह्वान किया है।

पुलिसकर्मियों को भेजे एक संदेश में उन्होंने कहा कि वे कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए अपने राजकीय दायित्वों के साथ ही जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाकर आमजन को कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रोत्साहित करें।

यह भी पढ़े | कोरोना वायरस के झारखंड में 1,508 नए मरीज, 9 की मौत: 28 सितंबर 2020 की बड़ी खबरें और मुख्य समाचार LIVE.

साथ ही वे नागरिकों को मास्क पहनने, सामाजिक दूरी के नियमों का सख्ती से पालन करने को प्रेरित करें।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सभी ने पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। पुलिस कर्मियों द्वारा वंचित वर्ग, बीमार व्यक्तियों, बुजुर्गों व बच्चों के प्रति संवेदनशीलता के साथ किए गए कार्यों को व्यापक स्तर पर सराहा गया।

यह भी पढ़े | Amit Shah Holds Review Meeting: कोविड से उबरने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने नॉर्थ ब्लॉक में की पहली समीक्षा बैठक.

डीजीपी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से स्वयं तथा परिवारजन के साथ ही आमजन को सुरक्षित रखने हेतु स्वास्थ्य संबंधी प्रोटोकॉल को पूर्ण गंभीरता से लागू करने की आवश्यकता है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)