देश की खबरें | तेलशोधक कारखाने ने मथुरा के लिए दिए 65 लाख रुपए के स्वच्छता उपकरण
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

मथुरा, 14 जनवरी उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद स्थित भारतीय तेल निगम के तेलशोधक कारखाना इकाई ने मथुरा, वृन्दावन एवं गोवर्धन में सफाई कार्य के लिए 64 लाख 96 हजार रुपये के स्वच्छता उपकरण प्रदान किए हैं। इन स्वच्छता उपकरणों का लोकार्पण क्षेत्रीय सांसद हेमामालिनी ने बृहस्पतिवार को किया।

मथुरा रिफाइनरी की कॉर्पोरेट संचार प्रबंधक रेनू पाठक ने बताया, ‘‘मथुरा रिफाइनरी ने एक अच्छे कार्पोरेट के रूप में अपनी स्थापना के समय से ही हमेशा सामुदायिक दायित्व को निभाते हुए न केवल स्थानीय समुदाय के उत्थान के लिए बढ़-चढ़कर कार्य किया है बल्कि एक स्वच्छ वातावरण बनाने में भी हरसंभव योगदान किया है।’’

उन्होंने बताया कि इसी भावना के तहत एक और कदम आगे बढ़ाते हुए मथुरा-वृन्दावन विकास प्राधिकरण को मथुरा, वृन्दावन एवं गोवर्धन नगरों की बेहतर साफ-सफाई के लिए करीब 65 लाख रुपये कीमत के स्वच्छता उपकरण प्रदान किए हैं जिनका क्षेत्रीय सांसद हेमामालिनी ने वृहस्पतिवार को लोकार्पण किया।

इस मौके पर हेमामालिनी ने कहा, ‘‘मथुरा रिफाइनरी इस जिले की शान है और अपने सामाजिक कार्यों से लोगों के हृदय में विशिष्ट पहचान बनाई है।’’

उन्होंने कहा कि मथुरा रिफाइनरी ने मथुरा जिले के लिए कई सराहनीय कार्य किए हैं जिनमें वृन्दावन परिक्रमा मार्ग में बायो टॉयलेट का निर्माण, दिव्यांगजनों के लिए उपकरण व आसपास के गावों का विकास शामिल है।

उन्होंने बृजतीर्थ विकास परिषद, मथुरा वृन्दावन विकास प्राधिकरण व उज्ज्वल ब्रज के पदाधिकारियों का भी आभार व्यक्त किया कि उनके सहयोग से स्वच्छता उपकरण खरीदे गए।

उल्लेखनीय है कि मथुरा रिफाइनरी ने अपने सामुदायिक सामाजिक दायित्व निधि से 64.96 लाख रुपये की लागत से सड़क साफ करने की मशीन, एक ट्रैक्टर-ट्रॉली व 500 लीटर की पानी की टंकी दी है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)