देश की खबरें | महाराष्ट्र: पूर्वी विदर्भ क्षेत्र में मध्यम बारिश होने की संभावना

यवतमाल, 22 जुलाई महाराष्ट्र के पूर्वी विदर्भ क्षेत्र में बृहस्पतिवार को कई जगहों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने और हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

आईएमडी ने अपने ताजा बयान में कहा कि दिन के दौरान नागपुर (काटोल, रामटेक), वर्धा (हिंगणघाट), चंद्रपुर और अमरावती डिवीजन क्षेत्र में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

आईएमडी के अधिकारी के मुताबिक विदर्भ क्षेत्र के अकोला, भंडारा, यवतमाल (पुसद) और गढ़चिरौली जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भी बारिश की संभावना है।

जिला सूचना केन्द्र के मुताबिक अपराह्न एक बजकर 10 मिनट तक वर्धा में 26.5 मिमी बारिश दर्ज की गई, जबकि नागपुर में 41.8 मिमी, भंडारा में 38.9 मिमी, गोंदिया में 10.4 मिमी, चंद्रपुर में 47.6 मिमी और गढ़चिरौली में 19.4 मिमी बारिश हुई।

इस बीच, यवतमाल जिले के पुसाद उपमंडल में भारी बारिश के कारण कई सड़कें और निचले इलाके जलमग्न हो गए। उमरखेड़, नागपुर और पंढरपुर में यातायात बाधित रहा।

इन इलाकों में बुधवार रात से हो रही भारी बारिश के कारण कई नालों का जल स्तर बढ़ गया। इसके मद्देनजर तहसीलदार आनंद देउलगोंकर ने लोगों से इन पर बने पुलों को पार नहीं करने की अपील की है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)