देश की खबरें | केजरीवाल ने ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया से मुलाकात की

नयी दिल्ली, 14 सितंबर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ओलंपिक पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया से यहां मंगलवार को मुलाकात की और कहा कि वह युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं।

हरियाणा के पहलवान पूनिया इस वर्ष ओलंपिक खेलों में पहली बार शामिल हुए थे और उन्होंने कांस्य पदक जीता था। पूनिया ने कजाख्स्तान के दौलत नियाजबेकोव को हराया था।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ओलंपिक खेलों में कांस्क पदक विजेता बजरंग पूनिया से आज आवास पर मुलाकात करके प्रसन्नता हुई।’’ उन्होंने कहा कि पूनिया ने देश को गौरवान्वित किया है और वह भारत के युवाओं के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं।

दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में स्थित मुख्यमंत्री आवास पर पूनिया से मुलाकात करने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘बजरंग ने भारत का नाम रोशन किया है और हम सब को गौरवान्वित किया है। आप लाखों युवाओं की प्रेरणा हैं।’’

बाद में बजरंग पूनिया ने भी केजरीवार के ट्वीट को रिट्वीट कर आभार जताया। पूनिया ने लिखा ''आप से मिलकर बहुत अच्छा लगा अरविंद केजरीवाल सर, आपके सहयोग के लिये धन्यवाद ।''

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)