जरुरी जानकारी | बैंक ऑफ बड़ौदा, यू ग्रो कैपिटल ने ऋण प्रदान करने के लिए सह-मंच 'प्रथम' की शरुआत की

नयी दिल्ली, 21 जलाई बैंक ऑफ बड़ौदा और वित्तीय प्रौद्योगिकी मंच यू ग्रो कैपिटल ने ऋण प्रदान करने के लिए एक सह-मंच 'प्रथम' की शुरुआत की है जिसके तहत देश के सूक्ष्म, लघु और मझोले उपक्रम (एमएसएमई) क्षेत्र को 1,000 करोड़ रुपये के ऋण दिए जाएंगे।

कंपनी ने बुधवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा के 114वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में प्रथम के तहत ऋण वितरण शुरू किया जा रहा है।

इसमें कहा गया कि प्रथम से एमएसएमई क्षेत्र को प्रतिस्पर्धी ब्याज दर पर ऋण की सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी।

विज्ञप्ति के अनुसार ऋण 50 लाख से 2.5 करोड़ रुपये के बीच होगा और उसपर 120 महीने की अधिकतम अवधि के साथ आठ प्रतिशत से शुरू होने वाला ब्याज दर लगेगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक विक्रमादित्य सिंह खिची ने कहा कि इस तरह की साझेदारी से एमएसएमई क्षेत्र के लिए सह-ऋण सुविधा को बढ़ावा मिलेगा।

यू ग्रो कैपिटल के कार्यकारी चेयरमैन और प्रबंध निदेशक शचिंद्र नाथ ने कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ साझेदारी से कंपनी दूरदराज के क्षेत्रों में स्थित एमएमएमई की और मदद करने तथा उन्हें वृद्धि में सहायता देने के लिहाज से सक्षम होगी।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)