देश की खबरें | जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के जवानों ने पुलिस अधिकारी से की मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

जम्मू, 19 जून जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को एक जांच चौकी पर सेना के कुछ जवानों ने एक पुलिस अधिकारी पर कथित तौर पर हमला किया जिसके बाद उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि घटना पोशाना में हुई जब राजौरी पुलिस थाने के थाना प्रभारी निरीक्षक समीर जिलानी अपनी बीमार मां से मिलने कश्मीर जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि जिलानी को मुगल रोड पर चौकी पर तैनात सेना के जवानों ने रोका। मुगल रोड जम्मू क्षेत्र के पुंछ और राजौरी जिलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले से जोड़ने वाला एक वैकल्पिक मार्ग है।

अधिकारियों ने बताया कि सैनिकों ने एसएचओ पर कथित तौर पर हमला किया। खुद को एक पुलिस अधिकारी बताने के बावजूद एसएचओ के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई।

पुलिस ने एक बयान में कहा, "मुगल रोड पर पोशाना जांच चौकी पर एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट की आज की घटना के संबंध में उक्त कर्मियों के खिलाफ कानून की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी संख्या 234/2021 थाना सुरनकोट में दर्ज की गई है।"

पुलिस ने कहा कि आगे की जांच और कानूनी कार्यवाही चल रही है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)