देश की खबरें | हरियाणा में भारतीय प्रशासनिक सेवा के 26 अधिकारियों का तबादला

चंडीगढ़, एक अगस्त हरियाणा में एक बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुये प्रदेश सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के 26 अधिकारियों को तबादला कर दिया है । रविवार को यहां जारी एक बयान में इसकी जानकारी दी गयी।

बयान में कहा गया है कि जिन अधिकारियों का तबादला हुआ है, उनमें अम्बाला संभाग के आयुक्त पंकज यादव भी शामिल हैं, जिन्हें अब रोहतक संभाग का आयुक्त बनाया गया है ।

इसके अनुसार कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण एवं रोजगार विभाग के सचिव तथा महानिदेशक पी सी मीणा को दक्षिण हरियाणा बीज वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के अलावा नयी दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में रेजिडेंट आयुक्त बनाया गया है।

बयान के अनुसार रोहतक संभाग की आयुक्त अनिता यादव को फरीदाबाद मेट्रोपॉलिटन विकास प्राधिकरण के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी के तौर पर पदस्थापित किया गया है।

पर्यावरण विभाग के निदेशक एवं पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के विशेष सचिव रवि प्रकाश गुप्ता को कृषि एवं कृषक कल्याण विभाग में विशेष सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।

चरखी दादरी के उपायुक्त एम एस मान को हरियाणा पर्यावरण विभाग के निदेशक एवं विशेष सचिव नियुक्त बनाया गया है।

रोहतक नगर निगम के आयुक्त प्रदीप गोदारा को चरखी दादरी का उपायुक्त बनाया गया है। दूसरी ओर पलवल के उपायुक्त नरेश कुमार को जींद का उपायुक्त बनाया गया है।

इसके अलावा अन्य अधिकारियों का भी तबादला हुआ है ।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)