Sex With Student: 27 साल की विवाहित शिक्षिका पर 17 साल के छात्र से सेक्स करने का आरोप, ये है पूरा मामला
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo: Getty)

Sex With Student: टीचर और छात्र का रिश्ता बहुत पवित्र है, लेकिन इस रिश्ते को कलंकित करने की कई शर्मनाक घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इस बीच गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि अमेरिकी राज्य अलबामा के ब्रूक्स हाई स्कूल की मैथ्स की शिक्षिका एश्टन मैक्लुस्की (Ashton McCluskey) पर एक नाबालिग छात्र से सेक्स (Sex)  करने का आरोप लगा है. एनसीबी के संबद्ध WAFF के अनुसार महिला ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया और उसे A$65,000 के बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया. 27 वर्षीय शिक्षिका पर 17 साल से कम उम्र के छात्र के साथ यौन व्यवहार के दो मामलों का आरोप लगाया गया है, जिसमें अधिकतम 20 साल की सजा है.

आरोपी शिक्षिका को कथित तौर पर काम से निलंबित कर दिया गया है और उसे कथित पीड़ित के साथ संपर्क नहीं करने का आदेश दिया गया है. WHNT ने बताया कि वह स्कूल में एक शिक्षिका थी और जनवरी में प्रशासनिक अवकाश पर थी. यह मामला राज्य जांच ब्यूरो (SBI) को सौंप दिया गया है, क्योंकि बच्चा लॉडरडेल काउंटी शेरिफ विभाग के एक कर्मचारी का रिश्तेदार है. यह भी पढ़ें: Shocking!!! प्रिंसपल पिता और स्कूल में टीचर मां ने बेटी की कर दी हत्या, वजह जानकार आपका सिर चकरा जाएगा

समाचार साइट WAAY ने बताया कि लॉडरडेल काउंटी स्कूल सिस्टम ने एक बयान में कहा कि वो चल रही जांच से जुड़े मामलों पर टिप्पणी नहीं करेगा. आरोपी शिक्षिका ने अलबामा विश्वविद्यालय से डिग्री हासिल की है और स्थानीय पत्रिका पेन-एन-स्वॉर्ड के अनुसार, तीन साल पहले महिला ने शादी की थी.