नए सीईओ पराग अग्रवाल ने शुरू किया ट्विटर को बेहतरीन बनाने का काम
ट्विटर (Photo Credits: pixabay)

सैन फ्रांसिस्को, 4 दिसम्बर : नए ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल ने कंपनी का पुनर्गठन शुरू कर दिया है और दो वरिष्ठ अधिकारी पहले ही पुनर्गठन योजना के हिस्से के रूप में पद छोड़ चुके हैं. द वाशिंगटन पोस्ट की एक ईमेल का हवाला देते हुए एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर के मुख्य डिजाइन अधिकारी डैंटली डेविस और इंजीनियरिंग के प्रमुख माइकल मोंटानो दोनों ने पद छोड़ दिया है. डेविस 2019 में तो मोंटानो 2011 में कंपनी में शामिल हुए थे.

शुक्रवार देर रात मीडिया रिपोर्ट्स में ट्विटर के एक प्रवक्ता के हवाले से कहा गया, "डैंटली का जाना हमारे संगठनात्मक मॉडल को एक ऐसे ढांचे के इर्द-गिर्द शिफ्ट करने पर केंद्रित है, जो कंपनी के एक प्रमुख उद्देश्य का समर्थन करता है." प्रवक्ता ने कहा, "इसमें शामिल व्यक्तियों के सम्मान में इन परिवर्तनों पर साझा करने के लिए हमारे पास और विवरण नहीं है." एक ईमेल में अग्रवाल ने लिखा था कि कंपनी ने हाल ही में महत्वाकांक्षी लक्ष्यों को हासिल करने के लिए अपनी रणनीति को अपडेट किया है, और मुझे विश्वास है कि रणनीति साहसिक और सही होनी चाहिए. यह भी पढ़ें : एक्शन थ्रिलर ‘कंधार’ में जेरार्ड बटलर के साथ नजर आएंगे अली फजल

इसमें कहा गया, "लेकिन हमारी महत्वपूर्ण चुनौती यह है कि हम इसके खिलाफ कैसे काम करते हैं और परिणाम देते हैं. इसी तरह हम ट्विटर को अपने ग्राहकों, शेयरधारकों और आप में से प्रत्येक के लिए सर्वश्रेष्ठ बना सकते हैं." इस सप्ताह की शुरुआत में, वर्तमान सीटीओ अग्रवाल को कमान सौंपते हुए ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने कंपनी से पद छोड़ने का फैसला किया था. अग्रवाल एक दशक से अधिक समय से ट्विटर के साथ हैं और 2017 से मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं.