डीआरएस के उस्ताद MS Dhoni के सामने विकेट के लिए Deepak Chahar ने की अपील, देखें माही ने कैसे दिया जवाब
दीपक चाहर विकेट के लिए अपील करते हुए (Photo Credits: Twitter)

PBKS vs CSK 8th IPL Match 2021: बीते शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (Indian Premier League 2021) का आठवां मुकाबला पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के बीच मुंबई (Mumbai) स्थित वानखेड़े स्‍टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला गया. इस मुकाबले में धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम ने पंजाब को छह विकेट से शिकस्त देते हुए इस सीजन की पहली सफलता प्राप्त की. मैच के दौरान धोनी की कप्तानी का बोलबाला रहा.

माही ने मैदान में अपने निर्णयों से सबका दिल जीत लिया. मैच के दौरान का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) एक विकेट के लिए अंपायर के सामने अपील कर रहे हैं. चाहर के ज्यादा जोर देने के बावजूद अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया. इसके पश्चात् वह अपने कप्तान की तरफ बढ़ते हैं लेकिन धोनी भी उनके अपील को अनसुना कर देते हैं और कहते हैं जा जा.

यह भी पढ़ें- IPL में अपनी कप्तानी का हुनर दिखा रहे ये 3 खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के बाद ले सकते हैं टीम इंडिया की कमान

धोनी के इस वाक्य के बाद दीपक चाहर फिर से गेंदबाजी के लिए रन-अप पर चले जाते हैं. बता दें कि क्रिकेट के मैदान में डीआरएस लेने के मामले में धोनी को महारथ हासिल है.

वहीं बात करें इस मुकाबले में दीपक चाहर के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने इस मैच में अपने चार ओवरों में महज 13 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक चार सफलता प्राप्त की. चाहर को इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' का पुरस्कार दिया गया.