आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है क्योंकि सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे कम से कम आगामी सीज़न के पहले भाग में नहीं खेल पाएंगे. न्यूजीलैंड का यह बल्लेबाज अपने बाएं अंगूठे की सर्जरी कराने के लिए पूरी तरह तैयार है. बता दें की कॉनवे को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I श्रृंखला के दौरान चोट लगी थी और सर्जरी के कारण वह लगभग आठ सप्ताह तक खेल से बाहर रहेंगे.

सीएसके ने अभी तक उनके लिए इंतजार करने या प्रतिस्थापन को बुलाने का निर्णय नहीं लिया है. उनके पास पहले से ही कवर के रूप में रचिन रवींद्र और मोइन अली हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले एक बयान जारी किया जिसमें कहा गया कि कॉनवे को कम से कम 8 सप्ताह की रिकवरी अवधि की आवश्यकता होगी, जिसका अर्थ है कि वह निश्चित रूप से 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2024 सीज़न के ओपनर को मिस करेंगे.

देखें ट्वीट:

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)