पाकिस्तानी लाइव शो 'पब्लिक डिमांड' के दौरान हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. मशहुर पाकिस्तानी गायिका शाज़िया मंज़ूर ने सह-मेजबान और हास्य अभिनेता शेरी नन्हा को थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह झगड़ा तब हुआ जब शेरी नन्हा  ने एक काल्पनिक हनीमून के बारे में मज़ाक किया, जो शाज़िया मंज़ूर को हद पार करने वाला लगा. नन्हा ने मज़ाक में मंज़ूर से पूछा, “शाज़िया, मैं तुम्हें हमारी शादी के बाद सीधे हनीमून के लिए मोंटे कार्लो ले जाऊंगा. क्या आप मुझे बताएंगे कि आप किस कक्षा में यात्रा करना चाहेंगे?” इस टिप्पणी से मंजूर का गुस्सा भड़क गया और उन्हें  नन्हा को थप्पड़ जड़ दिया.

मंज़ूर ने अपनी नन्हा को फटकार लगाते हुए कहा, “पिछली बार भी तुमने ऐसा ही व्यवहार किया था और मैंने तुम्हें तुम्हारी इस हरकत को मजाक समझ कर जानें दिया था, लेकिन इस बार मैं गंभीर हूं क्या आप महिलाओं से इसी तरह बात करते हैं? आप 'हनीमून' कह रहे हैं. घटना के बाद, मंजूर ने शो में लौटने से मना कर दिया और स्टूडियो छोड़ कर चली गई.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)