क्रिकेट प्रेमी न केवल खेल देखते हैं बल्कि कॉमेंट्री भी सुनते हैं. दर्शकों को कॉमेंट्री सुनने में अलग ही मजा आता है. सोशल मीडिया पर क्रिकेट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें घर के बाहर कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं और एक शख्स उसकी कॉमेंट्री हिंदी या अंग्रेजी में नहीं बल्कि संस्कृत में कर रहा है. कॉमेंट्री कर रहा शख्स पूरे मैच का पूरा हाल बेहद जोशीले अंदाज में संस्कृत में बताता है.

इस वीडियों ने इंटरनेट पर सबका दिल जीत लिया है. संस्कृत में हो रही मैच कॉमेंट्री के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स ने काफी मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. कॉमेंट्री कर रहे शख्स के संस्कृत बोलने का अंदाज इंटरनेट यूजर्स को बेहद भा रहा है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)