किंग कोबरा को लगी भूख तो एक-एक कर खा गया मुर्गी के 10 अंडे, आगे जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे आपके होश (Watch Viral Video)
किंग कोबरा ने खाए 10 अंडे (Photo Credits: Twitter)

Viral Video: दुनिया में पाए जाने वाले सांपों (Snakes) की विभिन्न प्रजातियों में किंग कोबरा सांप (King Cobra Snake) को सबसे खतरनाक और जहरीला माना जाता है. किंग कोबरा (King Cobra) के कई हैरान करने वाले वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखे ही होंगे. खासकर भूख लगने के बाद किंग कोबरा को कभी आपने प्लास्टिक की बोतल या फिर किसी जानवर को निगलते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किंग कोबरा को एक-एक कर कई अंडे (Eggs) खाते हुए देखा है? दरअसल, सोशल मीडिया पर किंग कोबरा सांप का एक हैरान करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भूख लगने पर किंग कोबरा एक-एक कर मुर्गी के करीब 10 अंडे खा गया. इसके बाद जो हुआ, उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

इस वीडियो को विकास राजुरकर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक कोबरा सांप को मुर्गी के अंडे चुरा कर खाना काफी महंगा पड़ गया. जहरीले कोबरा ने मुर्गी के 10 अंडो को निगल लिया फिर एक के बाद एक अंडे को अपने पेट से बाहर निकालने लगा. यह वीडियो हर किसी को हैरान कर देगा, जो तेजी से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे किंग कोबरा अंडों को निगलने के बाद उसे बाहर उगल रहा है. यह भी पढ़ें: विशालकाय किंग कोबरा को झाड़ियों से खींचकर लाया शख्स, फिर सांप के साथ किया कुछ ऐसा… Viral Video देख आपके उड़ जाएंगे होश

देखें वीडियो-

बताया जा रहा है कि चंद्रपुर जिले के मूल तहसील के कोसंबी गांव में एक शख्स के घर में रात के अंधेरे में एक किंग कोबरा सांप घुस आया, फिर वह मुर्गी के अंडों को एक-एक कर निगलने लगा. इस घटना के वक्त मुर्गी के फड़फड़ाने की आवाज सुनकर घर के लोग जब वहां पहुंचे तो उनके होश ही उड़ गए. कोबरा करीब 10 अंडे निगल चुका था. जब स्नैक कैचर उसे रेस्क्यू करने के लिए मौके पर पहुंचे, तब सांप सभी अंडों को एक एक कर बाहर उगलने लगा. रेस्क्यू करने के बाद सांप को जंगल में छोड़ दिया गया.